Mahakal Shayari 2 Line: Mahakal Shayari 2 Line Hindi 2023

Mahakal Shayari 2 Line In Hindi


Mahakal Shayari 2 Line Hindi
Mahakal Shayari 2 Line Hindi

Mahakal Shayari 2 Line, महाकाल शायरी 2 लाइन, Mahakal Shayari in Hindi 2 Line,Mahakal Shayari 2 Line Hindi,Mahakal Shayari Two Line,Mahakal Shayari 2 Line in English,Mahakal-Shayari-2-Line-Hindi,Mahakal Shayari 2 Line,Mahakal Shayari 2 Line Hindi,Mahakal Shayari Two Line,महाकाल शायरी 2 लाइन,Mahakal Mantra Status in Hindi,महाकाल शायरी हिंदी 2020,महादेव शायरी 2020,महाकाल की दीवानी शायरी,महादेव स्टेटस 2 लाइन,भोलेनाथ शायरी हिंदी,Mahakal Status,Images,Sms,Messages,Shayari - जय महाकाल दोस्तों बाबा महाकाल के धमदार स्टेटस् किसे पसंद नहीं आते. Mahakal 2020 Status Images Sms attitude Shayari in Hindi जैसा आपको मालूम होगा Bharat Status पर लगातार ऐसे ही धमदार और जबरदस्त शायरी और स्टेटस पोस्ट होती रहती है, तो हमारी ये पोस्ट महाकाल भक्तो के लिए है जिसमे बाबा महाकाल के कुछ धमाकेदार और सॉलिड Attitude status का collection दिया गया है. तो आप भी Baba Mahakal के Best Status Images Sms Attitude Shayari  को अपने Friends और Relatives के साथ शेयर करे.


Mahakal Shayari 2 Line, महाकाल शायरी 2 लाइन-Mahakal Shayari in Hindi 2 Line



तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे 
जिसके हाथ है सब की डोरी  जय श्री महाकाल...!!




ना पूछो मुझसे मेरी पहचान..!!
मैं तो भस्मधारी हूँ..!




भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव





काल का भी उस पर क्या आघात हो ..!!
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!

Mahakal Attitude Status In Hindi 2 Line


जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव





मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

Mahakal Shayari 2 Line Hindi-Mahakal Shayari Two Line-Mahakal Shayari 2 Line in Hindi



खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !





कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!




Mahakal Shayari 2 Line Hindi-Mahakal Shayari 2 Line in English,Mahakal-Shayari-2-Line-Hindi



महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
70 लाख की Audi कार होगी और FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा.





मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है

Mahakal Shayari 2 Line Hindi-Mahakal Shayari 2 Line-Mahakal Shayari 2 Line Hindi-Mahakal Shayari Two Line



ना गिन के दिया ना तोल के दिया”,
“मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया”
।। ऊँ नम : शिवाय ।।





हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*
क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*



Mahakal Shayari 2 Line Hindi-महाकाल शायरी 2 लाइन-Mahakal Mantra Status in Hindi-महाकाल शायरी हिंदी 2023



कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।





दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं…..
इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!



Mahakal Shayari 2 Line Hindi-महादेव शायरी 2023-महाकाल की दीवानी शायरी-महादेव स्टेटस 2 लाइन-भोलेनाथ शायरी हिंदी


🔱#महाकाल 🔱 के चेले 🔱 है 🙏 #कोन से 🙏 अकेले है 🙏
हम तो चेले भी उनके है जिनका कोई गुरु नहीं था जय_महाकाल


Post a Comment

0 Comments