महाकाल की दर्द भरी शायरी | Mahakal Ki Dard Bhari Shayari 2023

Mahakal Ki Dard Bhari Shayari | दर्द शायरी लव Mahadev


ना वो कलम रखते हैं, न वो किताब रखते है 

फिर भी मेरे महादेव पूरी दुनिया का हिसाब रखते हैं

 

महाकाल की दर्द भरी शायरी
फोटो: Www.AnshPandit.Com | महाकाल की दर्द भरी शायरी

दोस्तों ये तो सच है जिसने भी कालों के काल महाकाल का नाम लिया उसने अपना जीवन अमर कर लिया. आप यहाँ पर हो क्यूंकि आप भी महादेव के भक्त को तो सिर्फ आपके लिए ही हम ले कर आये हैं


देवो के देव महादेव बहोत दयालु भी हैं और बहोत गुस्सा करने वाले भी, उनकी प्रेम की छाया मिल जाये तो जीवन सफल हो जाता है, और उनके क्रोध का सामना करने की हिम्मत पुरे ब्रहम्माण्ड में किसी के पास नहीं है, महादेव सबके इष्ट है इनका सदा गुणगान करे! भगवान भोले नाथ की कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे...!



लोग कहले है कि मैं बावली हूँ।

पर वह क्या जाने की मैं तो महाकाल की लाडली हूँ।।




दौलत छोड़ी दुनिया छोड़ी सारा खजाना छोड़ दिया।

महाकाल के प्यार में दीवानो ने राज घराना छोड़ दिया।।




भस्म को ललाट पे लगाया करते है, गले मे मुंड माला, 

साँपों का डेरा सजाया करते है, हम भक्त है उनके जो तांडव मचाया करते है।।




जीत का तो पता नहीं 

पर मेरा शम्भू बैठा है

हारने तो देगा नहीं !





लोगो से तो मैं सारी तकलीफें छुपता हूँ

एक महादेव ही हैं जिन्हे सब कुछ बताता हूँ 




ना वो कलम रखते हैं, न वो किताब रखते है 

फिर भी मेरे महादेव पूरी दुनिया का हिसाब रखते हैं 




चिन्तामण चिंता हरे, क्षीप्रा करे निहाल 

दया करे माँ हरसिद्धि, रक्षा करे महाकाल




मैंने तेरे नाम के सहारे सारे काम किये है महादेव !

और लोग समझते है कि बन्दा बहुत किस्मत वाला है!!



Also, Read:-

Love 💏 🌹 🔈 ⚜ 🔶 🔱 Shayari ❤ 🔐 🔓 🛡
🔱#महाकाल 🔱 के चेले 🔱 है 🙏 #कोन से 🙏 अकेले है 🙏



इश्क़ में पागल छोरे छोरिया के वेलेंटाइनडे के गुलाब बिन रहे है ।



हम तो बाबा महाकाल के दीवाने है, शिवरात्रि के दिन गिन रहे है।।




महाकाल के भक्तों से पंगा और भरी महफिल में दंगा,

मत करना वर्ना करूँगा चौराहे पर नंगा और,

भेजूंगा तेरी अस्थियो को गंगा।।




महाकाल वो हस्ती है , जिससे दुनिया मिलने को तरसती है,

और हम उसी महफिल में रोज बैठा करते हैं।


इसे भी पढ़िए:

Post a Comment

0 Comments