महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी(2023) | महाकाल शायरी स्टेटस(2023) | महाकाल शायरी वीडियो(2023) | महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड(2023)

महाकाल स्टेटस फोटो | महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी | महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड

महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी | महाकाल शायरी स्टेटस | महाकाल शायरी वीडियो | महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड
महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी | महाकाल शायरी स्टेटस | महाकाल शायरी वीडियो | महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड



महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी | महाकाल शायरी स्टेटस | महाकाल शायरी वीडियो | महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड


महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी

दुश्मन बनकर मुझसे जीतने चला था नादान
मेरे महाकाल से मोहब्बत कर लेता
तो मै खुद हार जाता
**जय महाकाल**


भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं,
कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ, कह दे
चल बेटा आज तेरी बारी हैं
जय श्री महाकाल


महाकाल शायरी स्टेटस
किसी ने मुझसे कहा इतने खूबसूरत नहीं हो
मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं
महाकाल स्टेटस 2021(महाकाल स्टेटस 2022)




कोई दौलत का दीवाना
कोई शोहरत का दीवाना
शीशे सा दिल हैं मेरा
में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना
हर हर महादेव

महाकाल भयंकर स्टेटस-महाकाल स्टेटस Twitter





उसीने ने जगत बनाया हैं
कण कण में वो ही समाया हैं
दुःख भी सुख सा बीतेगा
सर पे जब शिव का साया
हर हर महादेव


दुनिया की हर मोहब्बत
मैंने स्वार्थ से भरी पायी हैं
प्यार की खुशबु सिर्फ
मेरे महादेव के चरणों से आयी हैं
जय भोले


Mahakal Status in Hindi 2011-2022-Mahakal Shayari 2 Line




कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने, महाकाल उनका नाम है
जय महाकाल


महाकाल शायरी वीडियो
आग लगे उस जवानी कों
ज़िसमे महाकाल नाम की दिवानगी न हो
जय महाकाल


महाकाल के दीवाने किसी से डरा नहीं करते(महाकाल शायरी 2 लाइन)





हँस के पी जाओ भांग का प्याला
क्या डर है
जब साथ है अपने त्रिशुल वाला
**जय महाकाल**


ठंड उनको लगैगी जिनके करमो में दाग है
हम तो भोलेनाथ के भक्त्त है भैया
हमारे तो सीने में भी आग है
हर हर महादेव


New Mahakal SMS and Status 2020
नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही
उज्जैन नगरी कोई लन्दन से कम नही
जहाँ बरस रहा है. मेरे महाकाल का प्यार
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही
**जय महाकाल**


तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है,
प्यार करना है तो महांकाल से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा है
**जय महाकाल**


भोले स्टेटस हरयाणवी(भोले बाबा स्टेटस इन हिंदी 2022)



हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है
हम तो भोले के भक्त है
इसीलिए रुद्राक्ष पहनते है


ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना
हम तेरी जन्नत के मोहताज नही
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है
वहाँ तेरी भी कोई औकात नही


सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है
हर हर महादेव



भोलेनाथ स्टेटस वीडियो-भोले बाबा स्टेटस वीडियो-भोलेनाथ की शायरियां-शिव की शायरी



महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन
अपना भी मुकाम होगा
70 लाख की ऑडी कार होगी और
फ्रंट शीशे पे, महाकाल तेरा नाम होगा
**जय महाकाल**


चिलम के धुंये में हम खोते चले गये
बाबा होश में थे मदहोश होते चले
गये जाने क्या बात है, महादेव के नाम में
न चाहते हुये भी उनके होते चले गये
**जय महाकाल**


Mahakal Haryanvi Status Haryanavi 2021 | महाकाल हरियाणवी स्टेटस 2022



महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती है
रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है
लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, तकदीर बदल जाती है


चीलम और चरस के नाम से, मत कर बदनाम ऐ दोस्त
महादेव को इतिहास उठा के देख ले
महाकाल ने जहर पिया था गांजा चरस नहीं
**जय महाकाल**


लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी चिलम के
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया है
उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा है
**जय महाकाल**


Top Mahakal WhatsApp Attitude Status
कहता है की मौत सामने आएगी तो मैं डर जाऊंगा
कैलास तक चलनेवाला महादेव का दीवाना हूँ
मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊंगा


मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समझते है की बन्दा किस्मत वाला है
**जय महाकाल**


महफिल को महादेव सजाते हे
आते हे वो जिनको मेरे महादेव बुलाते हे
जिनका भरी दुनिया मे कोई भी नहीं
उनको भी मेरे महादेव सीने से लगाते हे
**जय महाकाल**


महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड
हम ‪महादेव के दीवाने है तान के‪ ‎सीना चलते है
ये महादेव का जंगल है यहाँ शेर ‎श्रीराम के पलते है


मम्मी बोली
तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है
मैं बोला नाचती तो लड़कियां है
हम तो भोले के भक्त है, ‘पी’ के तांडव करते है
महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी


भोलेनाथ के भक्त है इसलिये भोले बनकर फिरते है
पर याद रखना कभी कभी तांडव करना भी जानते है
महाकाल शायरी स्टेटस


Lord Shiva WhatsApp Status in Hindi
आँख मूंदकर देख रहा है, साथ समय के खेल रहा है
महादेव महा एकाकी, जिसके लिए जगत है झांकी
वही शुन्य है वही इकाई, जिसके भीतर बसा शिवाय
ॐ नमः शिवाय्


महाकाल शायरी फोटो डाउनलोड
हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं
कहने बाले कुछ भी कहे, हम तो महाकाल के दिवाने हैं
**जय महाकाल** =


महाकाल महाभक्त शायरी हिंदी
मैं झुक नही सकता, मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ
जला दे जो अधर्म की रुह को, मै वही महाकाल का दास हूँ


ना शिकवा तकदीर से, ना शिकायत अच्छी
महादेव जिस हाल मे रखे, वही जिंदगी अच्छी


महांकाल वो हस्ती है
जिससे मिलने को दुनिया तरसती है
ओर हम ऊसी महफिल मे बैठते है
जहा महांकाल की महफिल सजती है


महाकाल शायरी स्टेटस
महाकाल कि महफील में बैठा किजिए साहब
बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा

Post a Comment

1 Comments